हम बहनें ऑगन्स जॉय और टेरेसा जॉय हैं। हम ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड राज्य में, ब्रिस्बेन में रहते हैं। Augnes Joy कंप्यूटर विज्ञान और साइबर सुरक्षा में मास्टर डिग्री हासिल करना चाहते हैं। दुनिया के कई हिस्सों में साइबर अपराध बढ़ रहा है। हमारा उद्देश्य क्षेत्र में आवश्यक हस्तक्षेप करके प्रभावित लोगों को वापस लाना है।
टेरेसा जॉय ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में ग्रिफिथ विश्वविद्यालय में बैचलर ऑफ साइकोलॉजी एंड क्रिमिनोलॉजी का अध्ययन कर रही हैं। मास्टर डिग्री हासिल करने के बाद टेरेसा विभिन्न देशों में एग्नेस के साथ काम करना चाहेंगी। मानसिक स्वास्थ्य दुनिया में सबसे अधिक चिंताजनक और मांग की देखभाल में से एक बन गया है। हम उन लोगों के लिए आवश्यक देखभाल प्रदान करना चाहते हैं जो इससे पीड़ित हैं और मानसिक रूप से स्वस्थ युवाओं की एक पीढ़ी का निर्माण करते हैं। हम पिछले आठ सालों से इस ओर काम कर रहे हैं।


हम विश्व शांति, जलवायु परिवर्तन, बच्चों और महिला सशक्तीकरण और मानवता की वास्तविक भावना को बढ़ावा देने के लिए दुनिया के हर देश के राष्ट्रगान को गाने के मिशन पर हैं। एक ऐसी दुनिया में, जहां गर्मजोशी और नस्लवाद रक्तबीज पैदा करते हैं, हम, ऑग्नेस जॉय और टेरेसा जॉय, जॉय के। मैथ्यू की बेटियां, अभिनेता, फिल्म निर्देशक, और लेखक, और जैक्विलिन जॉय, एक नर्स, एक अभिनव यात्रा पर हैं।
हम एक ऐसे कार्य पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जिसके बारे में हमें उम्मीद है कि शोषित बच्चों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए विकास परियोजनाओं के लिए सहायता के माध्यम से प्रतिक्रिया व्यक्त करेंगे।



कोरोनोवायरस की तुलना में जलवायु परिवर्तन अधिक खतरनाक है। आज, जलवायु परिवर्तन एक तबाही है जो ग्रह पर सभी जीवित चीजों को प्रभावित करता है। यह जलवायु परिवर्तन के वास्तविक कारण के बारे में सोचने और इसे रोकने का समय है। सभी साक्ष्य इस तथ्य की ओर इशारा करते हैं कि जलवायु परिवर्तन अब तक की सबसे बड़ी मानव निर्मित आपदा है। दुनिया का भविष्य बच्चे हैं। जलवायु परिवर्तन से बच्चे भी सबसे अधिक प्रभावित होते हैं। बच्चों के जीवन के लिए खतरा बढ़ जाना मानवता का अंत हो सकता है।
हम दुनिया के लिए वही कर सकते हैं जो हम कर सकते हैं, और हम सफल होने के लिए दृढ़ हैं। यू.एन. द्वारा मान्यता प्राप्त 193 देशों के राष्ट्रीय प्रतिमाओं सहित दुनिया के सभी राष्ट्रीय गीतों को गाने की हमारी योजना दुनिया भर में कटौती करेगी और 100 से अधिक भाषाओं का उपयोग करेगी। हमने प्रत्येक राष्ट्रीय गान से संबंधित और सभी विवरणों पर गहन शोध किया और सीखा है। हम पिछले आठ वर्षों से कठिन अभ्यास कर रहे हैं ताकि हम प्रत्येक गान को स्पष्टता, उत्साह और उत्कृष्ट उच्चारण के साथ गा सकें।


विज्ञान और प्रौद्योगिकी अब ब्रह्मांड पर हावी है और मानवता का महत्व धीरे-धीरे उनके मद्देनजर कम हो रहा है। दुनिया के एंथम के गायन के माध्यम से हम विश्व शांति, जलवायु परिवर्तन, बच्चों और महिला सशक्तीकरण, मानवता की एक ऊँची भावना को बढ़ावा देने और भय और अज्ञानता को समाप्त करने की आशा करते हैं जिससे आसानी से गलतफहमी और नफरत पैदा होती है।
हमें विश्वास है कि एंथम सभी लोगों को एक साथ ला सकता है। साझा मानवता की भावना को पुनर्जीवित करना निश्चित रूप से लोगों के बीच सहयोग और सहयोग उत्पन्न करेगा, जिससे शोषित बच्चों और किशोरावस्था के लिए मुक्ति का मार्ग प्रशस्त होगा। यह तब उन लोगों के लिए आशा का बीज बोएगा जो अपनी आशावाद खो चुके हैं और उन्हें मुख्यधारा के प्रगतिशील जीवन में ले जा रहे हैं। हम वास्तव में आशा करते हैं कि हमारी परियोजना यह प्रदर्शित करेगी कि दुनिया की मानवता खो नहीं गई है और हम विश्व शांति बहाल करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं।


बच्चे असामाजिक गतिविधियों के शिकार होते हैं: जलवायु परिवर्तन, युद्ध, नस्लवाद, शराब, घरेलू हिंसा, बाल तस्करी, बाल श्रम और सेक्स कार्य भी। युद्ध, आतंकवाद या नागरिक संघर्ष से प्रभावित देशों में बच्चे सुरक्षित वातावरण में बड़े होने के लायक हैं। बहुत से लोग जो अन्यथा सक्षम व्यक्ति बनने के लिए विकसित होंगे जो दुनिया को अपनी प्रतिभा का उपहार दे सकते हैं, दुर्भाग्य से उनके बचपन में कुचल दिए जाते हैं। हम विनम्रतापूर्वक यह भी अनुरोध करते हैं कि संयुक्त राष्ट्र और विश्व के नेता संकट में सभी बच्चों को बचाने के लिए अपने प्रयासों को बढ़ाएं और दुनिया को सभी हिंसा और युद्ध से बचाने में बेहतर मदद करें।
महान बहुराष्ट्रीय कंपनियों के प्रायोजन के साथ, हम अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रमों की एक श्रृंखला आयोजित करने का इरादा रखते हैं, जो दुनिया भर के चयनित देशों में सभी राष्ट्रीय गानों को गाते हैं। घटनाओं के माध्यम से जुटाई गई निधि को संयुक्त राष्ट्र द्वारा संचालित धर्मार्थ गतिविधियों के बीच विभाजित किया जाएगा जो महिलाओं और बच्चों के सशक्तीकरण में सहायता करते हैं, साथ ही वैश्विक शांति प्रयासों और कार्यक्रमों में सुधार करते हैं जो बच्चों और किशोरों को शोषण से मुक्त करने में मदद करेंगे। इसमें उन व्यक्तियों और संगठनों का भी योगदान होगा जो जलवायु परिवर्तन गतिविधियों और अन्य धर्मार्थ प्रयासों को चलाते हैं।


हम जानते हैं कि हर देश में राष्ट्रीय स्मरण दिवस होता है। इसके अलावा, संयुक्त राष्ट्र के निर्देशानुसार हम सभी के पास राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्मरणोत्सव हैं। हम इतिहास और उन व्यक्तियों का सम्मान करते हैं जिन्होंने इतिहास बनाया है। लेकिन, अफसोस है कि राष्ट्रगान होने वाले हर देश के महत्व को मनाने के लिए हमारे पास एक भी दिन नहीं है, जो किसी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मनाए जाने वाले राष्ट्र की सच्ची आत्मा का प्रतिनिधित्व करता है। गान अपने राष्ट्र के लिए, संघर्ष करने के लिए और स्वतंत्र और स्वतंत्र रहने की तड़प है। यह सामाजिक, राजनीतिक, आर्थिक, नस्लीय, धार्मिक, स्थानीय और स्थानीय बाधाओं को तोड़ता है। यह एक राजनीतिक उत्प्रेरक के रूप में कार्य करता है, प्रत्येक नागरिक को दूसरों के साथ समझौते की एक उन्नत स्थिति तक बढ़ाता है। क्योंकि हमें दुनिया भर में राष्ट्रीय गीतों को मनाने के लिए एक विशेष दिन की आवश्यकता है, हम अनुरोध करते हैं कि संयुक्त राष्ट्र एक विश्व राष्ट्रीय गान दिवस की स्थापना करे। जब हम लोग विश्व राष्ट्रीय गान दिवस पर इन राष्ट्रीय गीतों को गाते हैं, तो एकता का एक अनूठा माहौल तैयार किया जाएगा और यह बदले में, विश्व शांति के लिए एक सामान्य मंच और मानवता के लिए एक उन्नत भावना पैदा करेगा।